हैम्बर्ग क्वार्टर ब्लैंकैनीज एक लंबा इतिहास पर वापस देख सकते हैं। मूल रूप से ब्लैंकैनीज़ एक मछली पकड़ने के गांव थे। एल्बे पर अपनी अद्वितीय स्थान के कारण, 17 वीं शताब्दी में पहली अमीर हैमबर्गर साइट पर गिर गए, जहां उन्होंने देश के घरों और पार्कों का निर्माण किया Blankenese नाम कम जर्मन से आता है और शब्दों के होते हैं उज्ज्वल (खुला, चिकनी, चमकदार) और नीस (नाक) एक साथ: ब्लैंकैनीज़ का अर्थ चमकीला नाक के बराबर है और यह एक सफेद रेतीले हेडलैंड के कारण है, जो एल्बे में बोरर्डिफ्लट 1634 तक खड़ा था।

ट्रेंपेनवीरटेल पर विशेष स्थान

Blankenese अपने सुंदर स्थान के साथ captivates। उदासीन सपाट उत्तर के लिए यह 74 मीटर ऊंची सुल्बर्ग पर स्थित है। शीर्ष से आपको एल्बे और हैम्बर्ग के मील का पत्थर का एक लुभावनी दृष्टिकोण है, बंदरगाह यहां आप आने वाले जहाजों का शानदार ढंग से निरीक्षण कर सकते हैं। Blankenese इसके हरे परिदृश्य के साथ अपने दृश्य के अलावा स्कोर कर सकते हैं छोटे घुमावदार गलियों ब्लैंकैनीज़ को एक विशेष आकर्षण देते हैं इसके कई पार्कों के साथ, शांति और पक्षियों की चिंगिंग, ब्लैंकैनीज, हैम्बर्ग के भीतर के शहर के लिए पूरी तरह विपरीत है, जो कार और सार्वजनिक परिवहन से जल्दी पहुंचा जा सकता है।

सुल्बर्ग से एल्बी और सुंदर विला तक देखें

हैम्बर्ग में ब्लैंकैनेज़ सुंदर विला जिले

Blankeneser विला जिले में महान वास्तुकला

ब्लैंकैनीज़ की अपनी स्वयं की शैली है, जिसे भूमध्य और स्कैंडिनेवियाई शैलियों का मिश्रण कहा जा सकता है। यहां पर हैम्बर्ग के सुंदर और समृद्ध रहते हैं, तदनुसार, यहां एक बड़ी पुरानी इमारत और शहर के विला बड़े भूखंडों पर मिलते हैं कुछ विला पीढ़ियों के परिवार के पास हैं पर्वतीय Süllbergs के ढलान पर पुराने परंपरागत साथ ही साथ आधुनिक विला भी मिल सकते हैं। मुख्य रूप से सफेद मुखौटे पेड़ों के हरे रंग के बीच में से बहुत दूर हैं। आज भी, इस क्षेत्र में रहने वाले अमीर Hanseatic लोगों के साथ बहुत लोकप्रिय है। यदि आप यहां रहना चाहते हैं, तो आपको एक प्रसिद्ध लक्जरी रीयल एस्टेट एजेंट की तलाश करनी चाहिए। यह हैम्बर्ग रियाल्टार GUSTAFSEN के होमपेज पर भी मामला है & सीओ बिक्री में विवेक और गोपनीयता की ओर इशारा करता है। मालिक आमतौर पर एक विचारशील बिक्री चाहते हैं, उनकी गोपनीयता उनके लिए महत्वपूर्ण है, बिक्री आय और आवासीय पता सार्वजनिक नहीं होना चाहिए और इस प्रकार, कई उच्च गुणवत्ता वाले अचल संपत्ति, विशेष रूप से एल्बे या अल्स्टर पर शहर के विला, को सार्वजनिक रूप से पेश नहीं किया जाता है और निश्चित रूप से सामान्य रियल एस्टेट पोर्टल्स में नहीं मिलते हैं।

हैम्बर्ग और रहने Blankenese खूबसूरती से-हैं-

Blankenese में कौन रहता है?

अभिनेता, उद्यमी, संगीतकार और कलाकार ब्लैंकैनीज में रहने वाले किसी भी व्यक्ति ने इसे बनाया है हस्तियों के लिए कॉस्मा शिव हेगेन, रॉल्फ झुकोव्स्की, विटाली क्लित्स्को या ओटो वाक्केस ब्लैंकैनी या एल्बे उपनगरों को अपनाया गया घर।

हालांकि, कार्ल लेगेरफेल्ड ने फिर से हैम्बर्ग के खिलाफ फैसला किया है, एल्बे पर उसका विला (1 9 26 में बनाया गया) वर्तमान में बिक्री के लिए है

Blankenese-विला क्वार्टर सुंदर-दृष्टिकोण

जगहें और अवकाश गतिविधियां

कौन एल्बे से अपना रास्ता बना देता है, खूबसूरत उद्यानों से गुजरता है, जहां पर रुकना अच्छा लगता है रेस्तरां आपको खाने के लिए आमंत्रित करते हैं जिस तरह से वापस ट्रेन पर शुरू किया जाना चाहिए, क्योंकि ब्लैंकेंसेर स्टेशन 1867 में खोला गया था, जिससे यह हैम्बर्ग का सबसे पुराना ट्रेन स्टेशन बना।

जो भी खेल करना चाहता है वह ब्लैंकैनीज़ में ठीक है जर्मनी में सबसे पुराना नौकायन क्लब, नौकायन क्लब आरएचई सहित कई नौकायन क्लब हैं। यहां तक ​​कि गोल्फ़र वास्तव में Blankenese गोल्फ क्लब "Falkenstein" का आनंद जाएगा। गोल्फ क्लब फ़ॉकनस्टीन का सदस्य कैसे बनना है? विशेष रूप से सिफारिश पर और प्रतीक्षा सूची के साथ। मोबाइल फोन को सुविधा में निषिद्ध किया गया है, जीन्स और कॉलरलेस टी-शर्ट की अनुमति नहीं है। अकेले कहानी उल्लेखनीय है: यहां पर प्रतिभा, परंपरा और निष्ठा की गिनती।

गोल्फ क्लब-Falkenstein में हैम्बर्ग-Blankenese